सैंटा ट्रैकर – आपके लिए क्रिसमस पर गूगल का सरप्राइज़

 

Google बहुत कुछ करता है | यह आपको कार्य के लिए अनुसंधान करने में सहायता करता है, जिन कॉन्सेप्ट्स के विषय में आपके टीचर्स स्कूल में बात करते हैं , उन्हें गहराई से समझने में मदद करता है , साथ ही एक खेल से बोर होने पर दूसरे खेल ढूँढने में भी मदद करता है । एंटर करें क्रिसमस की सभी चीजों को समर्पित इंटरएक्टिव वेबसाइट सैंटा ट्रैकर में , जिसमें गेम, वीडियो और भी बहुत कुछ है &ndash ऐसा कुछ जिस पर आपके माता-पिता आपको शीतकालीन अवकाश के दौरान समय बिताने पर मना नहीं करेंगे |

1) पहली चीज़ें पहले – गेम्स

 

 

गिफ्ट रैप बैटल - वेबसाइट पर कई खेलों में से एक है, जो कि छुट्टी के होमवर्क का अध्ययन करने या करवाने के दौरान ब्रेक लेने के दौरान खेलना सही है।
इसके बारे में तनाव बस्टर के रूप में सोचें।


2) आप सबसे अप्रत्याशित स्थानों से सीख सकते हैं

 

 


क्या इन सर्दी की छुट्टियों में आप अपनी लिमिट्स को पुश करना चाहते हैं | कोड लैब की सहायता से कोड सीखना , यह पहली बार में थोड़ा डरावना लग सकता है लेकिन एक बार आप इसे समझ गए - तो आप इसे एक पेशे के रूप में भी अपना सकते हैं ।


3) अपने पीसी के साथ आराम से दुनिया का अन्वेषण करें

 

 

इस इंटरैक्टिव अनुभाग के अंतर्गत जानें कैसे एअरपोर्ट की कार्यप्रणाली कार्य करती है , खासकर व्यस्तता के दिनों में जैसे कि अंतर्राष्ट्रीय हॉलिडे सीजन - आप सचमुच महसूस करेंगे कि आप उत्तरी ध्रुव की उड़ान भरने के लिए हवाई अड्डे में हैं।


4 ) अब समय है अपने हेडफोन्स के इस्तेमाल का

 

 

वीडियो की श्रृंखला देखकर सेंटा के विनोदी और सूचनात्मक अंतर्दृष्टि के साथ-साथ गिफ्ट देने के रसद को सजीवता से समझें , जो लोकप्रिय मिथकों को लेते हैं और क्रिसमस से बाहर निकलते हैं और साथ ही जानें पर्दे के पीछे वास्तव में क्या होता है।


छुट्टियां वास्तविकता में समय का अधिक से अधिक उपयोग करने के विषय में हैं | आखिरकार , घर पर पीसी के साथ, आप बटन के एक क्लिक के साथ इतना कुछ कर सकते हैं - आपको बस यही पता करना है कि स्कूल के लिए आपकी क्या मदद कर रहा है। एक बार, आपने सॉर्ट कर लिया तो समझिये आप अपने उत्पादक 2018 के रास्ते पर हैं!